मनोज बाजपेयी अभिनीत रे नेटफ्लिक्स वेब-सीरीज़ रिलीज़ की तारीख वह सब कुछ जो हमें जानना आवश्यक है

नेटफ्लिक्स-रे-एंथोलॉजी-श्रृंखला

नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को अपने अगले ओरिजिनल रे का ट्रेलर जारी किया। एंथोलॉजी में महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे के कार्यों से प्रेरित चार मनोरंजक कहानियां होंगी। मनोज बाजपेयी, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर और के के मेनन ‘अहंकार, बदला, ईर्ष्या और विश्वासघात’ पर आधारित प्रत्येक कहानी को कंधा देंगे। रे 25 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

रे स्टार कास्ट

निदेशक: श्रीजीत मुखर्जी, वासन बाला, अभिषेक चौबे

लेखक: निरेन भट्ट, सिराज अहमद

कास्ट: मनोज वाजपेयी, गजराज राव, के के मेनन, अली फजल, हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदान, श्वेता बसु प्रसाद, चंदन रॉय सान्याल, आकांक्षा रंजन कपूर, राजेश शर्मा, बिदिता बाग, खराज मुखर्जी, दिब्येंदु भट्टाचार्य, श्रुति मेनन, अनिंदिता बोस, नीरज पुरोहित, लवलीन मिश्रा, रघुवीर यादव और मनोज पाहवा।

ट्रेलर सभी चार कहानियों की एक झलक देता है, और ऐसा लगता है कि मार्वल ने ब्लैक विडो प्रमोशन में उसी गाने का इस्तेमाल किया है। हम मनोज और गजराज के पात्रों को देखते हैं, जब वे रेल यात्रा पर बातचीत करते हैं; हम हर्षवर्धन को ‘टाइपकास्ट अभिनेता’ के रूप में देखते हैं; और अली एक ‘कटहल कॉर्पोरेट शार्क’ के रूप में।

चौबे ने अपनी फिल्म हंगामा है क्यों बरपा के बारे में एक बयान में कहा, “मैं उन कहानियों की ओर आकर्षित हूं जो सनकी और हास्य के साथ मोड़ देती हैं। सत्यजीत रे से बेहतर शायद ही किसी ने शिल्प किया हो और इस कहानी को बताने का मौका मेरे लिए एक महान अवसर है। मनोज बाजपेयी और गजराज राव के साथ पर्दे पर हंगामा है क्यों बरपा पर एक-दूसरे की भूमिका निभाते हुए, मुझे उम्मीद है कि इसे देखना उतना ही आनंददायक होगा जितना कि इसे बनाना। शो के बारे में बहुत उत्साहित हूं और लोगों के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता!”

श्रीजीत मुखर्जी, जिन्होंने दो किस्तों का निर्देशन किया – मुझे नहीं भूल जाओ और बहरूपिया – ने कहा, “सत्यजीत रे मेरे जीवन में एक बड़ी प्रेरणा रहे हैं। फेलुदा फेरोट में रे की दो कहानियों को ईमानदारी से जीवंत करने के बाद, रे की दो और कहानियों को एक निश्चित रूप से अंधेरे स्थान में पुनर्व्याख्या करना एक सम्मान और बहुत ही संतोषजनक है। मुझे दो कहानियों में के के मेनन, अली फजल और स्वेता बसु प्रसाद जैसे कलाकारों सहित शानदार कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि दर्शक इन अपूर्ण और कुछ हद तक टूटे हुए पात्रों पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे।”

स्पॉटलाइट का निर्देशन करने वाले वासन बाला ने कहा, “स्पॉटलाइट रे के शानदार और रोशन कामों से प्रेरित है। एक अवसर जिसने मुझे अद्भुत प्रतिभा के साथ सहयोग करने के लिए प्रेरित किया। यह कुछ बहुत ही दिलचस्प पात्रों की एक गूढ़, विचित्र, संगीत से भरी कहानी है। हर्षवर्धन कपूर, राधिका मदान, आकांक्षा रंजन कपूर और चंदन रॉय सान्याल शानदार फॉर्म में हैं। दर्शकों द्वारा इसे देखने और प्रतिक्रिया देने का इंतजार नहीं कर सकता। ”

इससे पहले, नेटफ्लिक्स ने लस्ट स्टोरीज़, घोस्ट स्टोरीज़, पित्त कथालू और हाल ही में अजीब दास्तान जैसे एंथोलॉजी जारी किए हैं।

रे सीरीज का ट्रेलर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here